सीरियल 'अनुपमा' में इस समय खूब तमाशा देखने को मिल रहा है। अनुज एक बार फिर से अपने भाई के कहने पर अहमदाबाद आ गया है। अहमदाबाद आते ही अनुज को सबसे पहले अनुपमा की याद आई है।

वहीं अनुपमा ने भी फैसला कर लिया है कि वो इस बार अनुज से मिलकर रहेगी। अनुपमा अनुज को बताएगी कि वो उससे मिलने ऑफिस आएगी। ये बात सुनकर अनुज को राहत मिलती है। अनुज बिना देर किए अपने ऑफिस के लिए रवाना हो जाता है। इसी बीच अनुपमा की कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है।

अनुपमा अनुज से मिलने के लिए तैयारी करेगी। अनुज का ख्याल मन में आते ही अनुपमाी चहक जाएगी। वहीं अनुज अनुपमा के घर से निकल जाएगा। रास्ते में अनुज और अनुपमा फिर से टकरा जाएंगे। इस बार भी अनुपमा को अनुज के होने का अहसास होगा। अनुपमा ऑटो में अपनी खुशी का इजहार करेगी। वहीं अनुज अपनी कार में अनुपमा को नहीं देख पाएगा।

बरखा फैसला करेगी कि वो अनुज को अनुपमा से नहीं मिलने देगा। ऑफिस में अनुज और अंकुश का भरत मिलाप होगा। अनुज को ऑफिस में देखकर बरखा चिढ़ जाएगी। अनुज आते ही अनुपमा के बारे में पूछेगा। अनुज को पता चलेगा कि अनुपमा आने वाली है। ऐसे में अनुज अनुपमा का इंतजार करेगा। इस दौरान बरखा अनुज और अनुपमा को दूर करने के लिए एक नई चाल चलेगी। बरखा अनुज और अनुपमा को ऑफिस में मिलने ही नहीं देगी। ऐसे में चाहकर भी अनुज और अनुपमा अपनी गलतफहमियों को दूर नहीं कर पाएंगे।