ENTERTAINMENT DESK
: किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पलक तिवारी ने बीते दिनों सलमान खान की फिल्म के सेट पर महिलाओं के कपड़ों को लेकर बनाए गए नियमों का खुलासा किया था. हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके द्वारा कही गई बातों को गलत तरीके से लिया गया है. लेकिन इस पर सलमान खान या फिल्म के दूसरी एक्ट्रेसेस का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था. लेकिन अब सलमान खान ने इस बारे में एक टीवी शो में बात की है.  

सलमान खान ने एक टीवी शो में इस विषय पर बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है, यह जो औरतों की बॉडी है वो बहुत कीमती है. वो जितनी ढकी हुई होंगी उतनी बेहतर है. माहौल थोड़ा अलग है... यह महिलाओं के बारे में नहीं है. यह पुरुषों के बारे में है. जिस तरह से पुरुष महिलाओं को देखते हैं, आप जानते हैं, आपकी बहनें, आपकी वाइफ, आपकी माताएं... मुझे यह पसंद नहीं है. मैं नहीं चाहता कि वे इससे गुजरें ये बातें."

गौरतलब है कि पिछले दिनों पलक ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा था कि, सलमान के सेट पर एक नियम है कि कोई भी लड़की लो नेकलाइन वाले कपड़े नहीं पहन सकती है. 

इसके पीछे एक कारण था. वह एक परंपरावादी शख्स हैं और उनका कहना है कि लड़कियां जो चाहें पहन सकती हैं. लेकिन उनके साथ काम करने वाली लड़कियां हमेशा प्रोटेक्टिड और सेफ रहनी चाहिए. सेट उनका पर्सनल स्पेस नहीं है जहां वह हर किसी पर भरोसा कर सकते हैं. इसलिए वह अपने आसपास की लड़कियों की सुरक्षा के बारे में चिंतित रहते हैं.

बता दें, यह पहली बात नहीं है जो पलक तिवारी, सलमान खान के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले पलक तिवारी ने 'अंतिम' में असिस्टेंट के तौर पर काम किया था.