MUMBAI
: Cricket League Tournament For Needy Choreographers: जरूरतमंद कोरियोग्राफर की सहायता के लिए दीपक डोबरियाल, गणेश आचार्य, श्रेयस तलपडे और जॉनी लीवर साथ आए हैं। उन्होंने मुंबई में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया है। यह टूर्नामेंट 15 और 16 अप्रैल को मुंबई में खेला गया। इसका नाम मास्टर फोर्स क्रिकेट लीग रखा गया था। गणेश आचार्य, अहमद खान, दिवाकर नायल जैसे कोरिओग्राफर्स नजर आए

मास्टर फोर्स क्रिकेट लीग की टीम में गणेश आचार्य, अहमद खान, दिवाकर नायल जैसे कोरिओग्राफर्स खेलते नजर आए। वहीं, इसमें दीपक डोबरियाल, श्रेयस तलपड़े, शरमन जोशी, जॉनी लीवर, सुनील पाल और जेडी मजीठिया भी टूर्नामेंट की ओपनिंग सेरेमनी में नजर आए। इस अवसर पर अच्छी खासी भीड़ भी देखी गई। सभी इस खेल का  आनंद लेते नजर आए। सभी को यह खेल काफी पसंद आया। कई लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर प्रमोट भी किया।

राशि का उपयोग जरूरतमंद कोरियोग्राफर्स की सहायता करने में किया जाएगा

मास्टर फोर्स क्रिकेट लीग का असली मकसद न सिर्फ लोगों का मनोरंजन करना है बल्कि इसके माध्यम से जरूरतमंद कोरियोग्राफर्स की सहायता करना भी है। दरअसल इस क्रिकेट टूर्नामेंट के माध्यम से जमा की गई राशि का उपयोग जरूरतमंद कोरियोग्राफर्स की सहायता करने में किया जाएगा। इसे गणेश आचार्य के फाउंडेशन ने भी सपोर्ट किया है। इस क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखा गया। वहीं, कई इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी इसे सपोर्ट करते नजर आए।